न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का ऐलान कब होगा?

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का ऐलान कब होगा?

इसे सुनेंरोकेंटी20 की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे 17 नवंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली टी-20 सीरीज में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे. विराट ने वर्ल्ड कप से पहले ही टूर्नामेंट के बाद कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया था.

कल का T20 मैच कौन जीता भारत या न्यूजीलैंड?

इसे सुनेंरोकेंभारत की ओर से अक्षर पटेल ने तीन और हर्षल पटेल ने दो विकेट चटकाए। 10.30 PM: न्यूजीलैंड का 10वां विकेट विकेट गिर गया है और इसके साथ ही भारत ने कीवी टीम को 73 रन से हराकर तीन मैचों की टी20 सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर ली है।

इंडिया न्यूजीलैंड कल का मैच कौन जीता?

इसे सुनेंरोकेंभारत ने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद केएल राहुल (65) और कप्तान रोहित शर्मा (55) की अर्धशतकीय पारियों से शुक्रवार को यहां दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली।

न्यूजीलैंड का ओपनर कौन है?

इसे सुनेंरोकेंन्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज होनी है, ऐसे में स्पिनर्स का रोल भी अहम हो जाता है. इसलिए रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल और अक्षर पटेल को मौका दिया गया है. उम्मीद है कि दो ही स्पिनर एक बार में खेलेंगे, हालांकि कई मौकों पर तीन स्पिनर भी काम आ सकते हैं. ऐसे में दो फास्ट बॉलर और वेंकटेश अय्यर टीम के काम आ सकेंगे.

भारत और न्यूजीलैंड का टेस्ट मैच कब होगा?

इसे सुनेंरोकेंइस सीरीज का पहला टेस्ट 25 नवंबर से खेला जाएगा. India vs New Zealand Test Series: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 25 नवंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेली जाएगी. इस सीरीज़ का पहला टेस्ट 25 से 29 नवंबर के बीच कानपुर में खेला जाएगा. वहीं दूसरा टेस्ट 3 से 7 दिसंबर के बीच मुंबई में खेला जाएगा.

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय खिलाड़ी कौन कौन से खेलेंगे?

इसे सुनेंरोकेंरोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, अक्षर पटेल, अवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज.

काल का मैच कौन जीता?

कल का मैच कौन जीता – Kal Ka Match Kaun Jita

मैच संख्या दिनाक टीम का नाम
32 20 April 2022 Delhi Capitals VS Punjab Kings
33 21 April 2022 Mumbai Kings VS Chennai Super Kings
34 22 April 2022 Delhi Capitals VS Rajasthan Royal
35 23 April 2022 Kolkata Knight Riders VS Gujarat Titans

कल का मैच कौन जीता 2021?

कल का मैच कौन जीता और कल का आईपीएल मैच कौन जीता की पूरी जानकारी निम्न सारणी में दी गयी है।

कल का मैच पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस, 16वां मैच, इंडियन प्रीमियर लीग 2022
कल मैच में टॉस किसने जीता गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया
कल का मैच कौन जीता गुजरात टाइटंस 6 विकेट से जीता

केन विलियमसन कौन सी टीम में है?

सनराइजर्स हैदराबादबल्लेबाज़
न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीमबल्लेबाज़नॉर्दन डिस्ट्रिक्ट्स क्रिकेट टीमबल्लेबाज़
केन विलियमसन/मौजूदा टीमें

भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा टेस्ट मैच कब है?

इसे सुनेंरोकेंIndia vs New Zealand, 2nd Test: भारत और न्यूजीलैंड की टीमें 3 दिसंबर से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium, Mumbai) में आमने-सामने होंगी.