मीशो का हेड ऑफिस कहाँ है?

मीशो का हेड ऑफिस कहाँ है?

बेंगलुरुमीशो / मुख्यालय इस जगह हैबेंगलूरु भारत के कर्नाटक राज्य की राजधानी है। बेंगलूरु शहर की जनसंख्या ८४ लाख है और इसके महानगरीय क्षेत्र की जनसंख्या ८९ लाख है, और यह भारत गणराज्य का तीसरा सबसे बड़ा शहर और पाँचवा सबसे बड़ा महानगरीय क्षेत्र है। विकिपीडिया

मीशो के मालिक कौन है?

इसे सुनेंरोकेंमीशो एक भारतीय मूल का सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म है जिसकी स्थापना आईआईटी दिल्ली के स्नातकों विदित आत्रे और संजीव बरनवाल ने दिसंबर 2015 में की थी। यह छोटे व्यवसायों और व्यक्तियों को व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि जैसे सामाजिक वेबसाइटों के माध्यम से अपने ऑनलाइन दुकानें शुरू करने में सक्षम बनाता है।

मीशो पर अपने प्रोडक्ट कैसे बेचे?

इसे सुनेंरोकेंमीशो सेलर बनने के लिए आवश्यक चीजें (डॉक्यूमेंट) इससे पहले कि आप मीशो पर अपना सामान बेचना चालू करें। आपको इसके ऊपर अपना रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। इसके लिए आपको कुछ आवश्यक प्रक्रिया या फिर चीजों को पूरा करना होगा। नीचे हमने मीशो सप्लायर या फिर मीशो सेलर बनने के लिए आवश्य चीजों की जानकारी दी है।

क्या मीशो सेकेंड हैंड उत्पाद बेचता है?

इसे सुनेंरोकेंMeesho App पर उत्पादों की एक निश्चित कीमत नहीं है। विक्रेता MRP में अपना लाभ जोड़कर कीमत में अंतर कर सकता है और अच्छे सौदे के लिए ग्राहकों के साथ सौदेबाजी कर सकता है। एक बार उत्पाद बिकने के बाद, विक्रेता दिए गए लाभ के रूप में अपना मार्जिन अर्जित करेगा।

क्या मीशो कैश ऑन डिलीवरी में पैसे वापस करता है?

इसे सुनेंरोकेंऐसे में मीशो ने एक बहुत ही अच्छी सुविधा प्रदान की हैं। अगर आपके साथ ऐसी घटना हो जाती हैं तो आप Customer की Requirement के हिसाब से Product को Exchange, Return या कस्टमर को पैसे रिफंड कर सकते हैं।

मीशो क्या है इन हिंदी?

इसे सुनेंरोकेंMeesho क्या है (What is Meesho in Hindi) Meesho एक Reselling (रिसेलिंग) एप है जिसमे बड़े और छोटे सभी प्रकार के होलसेल कंपनियों के प्रोडक्ट बिकते हैं. दुसरे शब्दों में कहें तो यह Amazon और Flipkart के जैसा ही एक E-commerce Platform है जिसमे आप किसी भी लिस्टेड प्रोडक्ट को Online खरीद सकते हैं.

अपने प्रोडक्ट को ऑनलाइन कैसे सेल्ल करे?

इसे सुनेंरोकेंऑनलाइन प्रोडक्ट बेचने के दो तरीके होते हैं: पहला, अपनी खुद की वेबसाइट बनवाकर सामान बेचना, दूसरा- मार्केट में पहले से मैजूद किसी ई-कॉमर्स के पोर्टल से जुड़कर सामान बेचना। पहले विकल्प यानी अपनी खुद की वेबसाइट बनाकर प्रोडक्ट बेचना काफी महंगा विकल्प है।

मीशो शॉपिंग क्या है?

मीशो में रीसेलिंग क्या है?

इसे सुनेंरोकेंMeesho एक Reselling (रिसेलिंग) एप है जिसमे बड़े और छोटे सभी प्रकार के होलसेल कंपनियों के प्रोडक्ट बिकते हैं. दुसरे शब्दों में कहें तो यह Amazon और Flipkart के जैसा ही एक E-commerce Platform है जिसमे आप किसी भी लिस्टेड प्रोडक्ट को Online खरीद सकते हैं.

मीशो पर डिलीवरी कितने दिनों में होती है?

इसे सुनेंरोकेंलेकिन आप Maximum Limit बता सकते हैं की इतने दिनों के अंदर आपको आपका सामान मिल जायेगा। मीशो के डिलीवरी का समय 7-10 दिन है।