राखी सावंत की पहली फिल्म कौन सी है?

राखी सावंत की पहली फिल्म कौन सी है?

इसे सुनेंरोकेंसावंत ने विले पार्ले में स्थित गोकिलाबाई हाई स्कुल में पढ़ाई की व आगे चलकर मीठीबाई कॉलेज में दाखिला लिया। राखी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत अग्निचक्कर से की। उन्होंने अपने शुरूआती करियर में कई लो बजट फिल्मों में छोटे-मोटे रोल और डांस किया। वर्ष 2003 में राखी ने फिल्म चुरा लिया हैं तुमने में एक आइटम सांग किया।

राखी के पति का नाम क्या है?

इसे सुनेंरोकेंबिग बॉस में कैमरामैन हैं रितेश इस ट्वीट में लिखा है कि अब ये अफवाह कौन फैला रहा है कि राखी सावंत का पति रितेश बिग बॉस टीम का कैमरामैन है. राखी सावंत और रितेश के रिश्ते को लेकर सभी के मन में एक शक है. वो इसलिये भी है, क्योंकि शादी के बाद से ही किसी ने राखी सावंत के पति की शक्ल नहीं देखी थी.

राखी सावंत का असली नाम क्या है?

इसे सुनेंरोकेंमुंबई। बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर ‘आइटम गर्ल’ राखी सावंत (Rakhi Sawant) 43 साल की हो गई हैं। 25 नवंबर, 1978 को मुंबई में पैदा हुईं राखी सावंत का असली नाम कम ही लोगों को पता होगा। राखी सावंत का असली नाम नीरू भेड़ा (Neeru Bheda) है।

राखी का जन्म कब हुआ?

15 अगस्त 1947 (आयु 74 वर्ष)राखी गुलज़ार / जन्म तारीख

राखी सावंत का पति कौन है रितेश?

इसे सुनेंरोकेंराखी सावंत ने साल 2019 में रितेश से अपनी शादी की पुष्टि की थी और दावा किया था कि वह एक ‘एनआरआई’ है। उस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें राखी ने रितेश का चेहरा छिपाया हुआ था। हालांकि, बिग बॉस 14 में राखी जब बतौर कंटेस्टेंट आई थीं, तब उन्होंने अपने पति के बारे में काफी कुछ बताया था।

राखी सावंत का जन्म कब हुआ था?

25 नवंबर 1978 (आयु 43 वर्ष)राखी सावंत / जन्म तारीख

Ritesh क्या काम करता है?

इसे सुनेंरोकेंक्या रितेश हैं कैमरामैन? खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि रितेश एनआरआई बिजनेसमैन नहीं हैं, बल्कि सलमान के शो में ही बतौर कैमरामैन काम करते हैं। यहां तक कि मशहूर खबरी ने अपने ट्विटर हैंडल से भी इस बात पर ट्वीट किया है।

रितेश पांडे का सबसे पहला गाना कौन सा है?

इसे सुनेंरोकेंगाने के बोल हैं ‘लचके कमरिया’ (Lachke Kamariya). रिलीज के महज 4 दिन के भीतर इस गाने को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. आए दिन अपने गानों से चर्चा में रहने वाले रितेश पांडे का यह नया गाना भी यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है. रितेश पांडे का पहला भोजपुरी इंटरनेशनल गाना है.