कब से खुलेंगे स्कूल?

कब से खुलेंगे स्कूल?

इसे सुनेंरोकेंदिल्ली, मुंबई, के बाद अब यूपी के स्कूलों (UP School Reopen) को फिर से खोलने की अनुमति दे दी गई है. स्कूलों को फिर से खोलने को लेकर नई दिशा-निर्देश भी जारी किए गए हैं. उत्तर प्रदेश के सभी स्कूल नर्सरी से 12 वीं कक्षा के लिए 14 फरवरी, 2022 से फिर से खुलेंगे.

2022 में स्कूल कब खुलेगा?

इसे सुनेंरोकेंयूपी में कक्षा 9 वीं से 12वीं तक के स्कूल और कॉलेज 7 फरवरी 2022 से खुलेंगे. स्कूल और कॉलेज में कक्षाओं का संचानल कोरोना प्रोटोकॉल के तहत किया जाएगा. इस दौरान ऑनलाइन कक्षाएं भी जारी रहेंगी.

कॉलेज कब तक खुलेंगे?

राज्‍य स्‍कूल-कॉलेज खुलने की डेट/संभावना
मध्‍य प्रदेश 31 जनवरी तक बंदी थी, अभी कोई फैसला नहीं
झारखंड 1 फरवरी से कक्षा 1-12 तक के स्‍कूल खुलेंगे
तेलंगाना 1 फरवरी से सभी शैक्षिक संस्‍थान खुलेंगे, कॉलेज नहीं
त्रिपुरा प्री-प्राइमरी से लेकर 12वीं तक के स्‍कूल और मदरसे 31 जनवरी से खुलेंगे

1 से 8 तक के स्कूल कब खुलेंगे?

इसे सुनेंरोकेंकोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार कम होने के बाद अब उत्तर प्रदेश सरकार ने सभी स्कूलों को फिर से खोलने का बड़ा फैसला लिया है। 14 फरवरी यानी सोमवार से राज्य में नर्सरी से लेकर कक्षा आठ तक के सभी सरकारी और निजी स्कूल खुल जाएंगे।

यूपी में 1 से 8 तक के स्कूल कब खुलेंगे 2022?

इसे सुनेंरोकेंप्रदेश सरकार ने वर्तमान में कोरोना संक्रमण की दरों में प्रभावी रूप से कमी होने के दृष्टिगत कक्षा 1 से 8वीं तक के सभी स्कूलों को एग्रोम आदेशों तक फिर से खोले जाना जाने को लेकर आदेश जारी कर दिया है। उत्तर प्रदेश में आज यानि 07 फरवरी 2022 से कक्षा नौ से ऊपर के सभी शिक्षण संस्थानों को खोला जायेगा।

9 से 12 तक के स्कूल कब खुलेंगे?

इसे सुनेंरोकेंलेटेस्ट अपडेट 11 जून 2021 को : यूपी में कॉलेज कब खुलेंगे न्यूज़ – प्रदेश सरकार ने निर्देश जारी कर दिया है, कि जिन जिलों में कोरोना संक्रमण कंट्रोल में है, उन जिलों में सभी कॉलेजों को 20 जून 2021 से खोला जा सकेगा। जबकि कक्षा 1 से 12 तक के सभी स्कूल खोले जाने को लेकर अभी कोई अधिकारी घोषणा जारी नहीं की गयी है।

स्कूल कॉलेज कब से खुलेंगे 2021?

क्या उत्तर प्रदेश में स्कूल बंद होंगे?

इसे सुनेंरोकेंबता दें कि पहले राज्य में स्कूल-कालेज को 30 जनवरी 2022 तक के लिए बंद किया गया था. उत्तर प्रदेश में इस दौरान ऑनलाइन कक्षाएं जारी हैं. अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने स्पष्ट किया है कि सोशल मीडिया में 15 फरवरी तक सभी स्कूलों के बन्द करने का आदेश वायरल हो रहा है.