iPhone सस्ता कैसे खरीदें?

iPhone सस्ता कैसे खरीदें?

इसे सुनेंरोकेंअभी iPhone 13 फ्लिपकार्ट पर 79,900 रुपये के साथ लिस्टेड है. इस सेल में आप इसे 60,455 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही iPhone 13 की खरीद पर फ्लिपकार्ट आपको हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है. ऐपल (Apple) ने सितंबर 2021 में आईफोन (iPhone 13) लॉन्च किया था.

9 Apple company का मुख्यालय कहाँ है?`?

इसे सुनेंरोकेंएप्पल दुनिया की सबसे बड़ी प्रौद्योगिकी कंपनी राजस्व द्वारा (२०२० में कुल $२७४.५ बिलियन) और, जनवरी २०२१ से दुनिया की सबसे मूल्यवान कंपनी। 2021 तक, एप्पल बिक्री के मामले में दुनिया का चौथा सबसे बड़ा पीसी विक्रेता है, और चौथा सबसे बड़ा स्मार्टफोन निर्माता है । एप्पल का मुख्यालय क्यूपर्टिनो, कैलिफ़ोर्निया में है।

आईफोन 5G कब लॉन्च होगा?

इसे सुनेंरोकेंइसका मतलब है कि ऐपल इस आईफोन को अप्रैल के अंत या मई की शुरुआत तक ही बाजार में उतार सकेगा. Ross की मानें तो iPhone SE+ 5G की शिपिंग लॉन्च के साथ ही शुरू हो जाएगी, यानी अगला किफायती आईफोन अप्रैल के अंत या मई की शुरुआत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

एप्पल फोन कौन से देश की कंपनी है?

इसे सुनेंरोकेंएप्पल (iphone) अमेरिका देश की कंपनी है। इस कंपनी का मुख्यालय अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में स्थित है। Apple के संस्थापक स्टीव जॉब्स स्टीव वॉजनिएक व रोनाल्ड वेन थे। इस कंपनी को Apple Computer के साथ 1 अप्रैल 1976 में लॉन्च किया गया था।

2022 में कौन कौन से फोन लॉन्च होंगे?

इसे सुनेंरोकेंमार्च में Redmi Note 11 Pro Series, Realme V25, iPhone SE 3, Samsung Galaxy S33 5G और Pixel 6a लॉन्च होने की उम्मीद है। Apple इस वर्ष मार्च में अपने स्प्रिंग 2022 इवेंट में iPhone SE 3 समेत अन्य डिवाइस पेश कर सकता है। नया आईफोन, iPhone SE 2020 का सक्सेसर होगा जो एप्पल का सबसे सस्ता आईफोन है।

एप्पल कंपनी का नाम क्या है?

इसे सुनेंरोकेंऐसे में एप्पल के लोगो को इसका रूप दिया गया। आगे पढ़ेंक्याें रखा कंपनी का नाम एप्पल 2009 में जेनेफ ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि स्टीव जॉब्स ने अपनी कंपनी का नाम एप्पल इसलिए रखा क्योंकि उत्तर कैलिफोर्निया में उनका सेब का एक बाग था और वहां उनका काफी समय बीता था। इसके साथ ही स्टीव सेब को एक मुकम्मल फल मानते थे।