भारत वेस्टइंडीज मैच कब है?

भारत वेस्टइंडीज मैच कब है?

इसे सुनेंरोकेंभारत और वेस्टइंडीज के बीच ये मुकाबला शाम 07:30 बजे ही शुरू होगा, जबकि मैच का टॉस 7 बजे होगा. कहां देख सकते हैं भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी20 मैच का लाइव टेलीकास्ट? भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले इस मुकाबले को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं.

दूसरा T20 मैच कब है?

इसे सुनेंरोकेंदोनों टीमों के दूसरा मुकाबला धर्मशाला में 26 फरवरी को खेला जाएगा। इस मैच का लाइव स्कोर और अपडेट्स nbt.in पर देख सकते हैं। धर्मशाला: भारत और श्रीलंका (Ind vs SL) के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला (2nd T20I) धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शनिवार यानी 26 फरवरी को खेला जाएगा।

भारत वेस्टइंडीज पहला T20 कब है?

इसे सुनेंरोकेंभारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का पहला टी20 मुकाबला 16 फरवरी बुधवार को खेला जाएगा। कहां खेला जाएगा भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच? भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मुकाबला कोलकाता के इडेन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा। कितने बजे खेला जाएगा भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच?

तीसरा T20 कौन जीता है?

इसे सुनेंरोकेंभारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को तीसरे और आखिरी टी20 में भी 17 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में सूपड़ा साफ कर दिया है. वेस्टइंडीज को आखिरी ओवर में 23 रनों की जरूरत थी, लेकिन शार्दुल ठाकुर ने इस ओवर में सिर्फ 5 रन दिए और 1 विकेट हासिल करते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई.

इंडिया और श्रीलंका का तीसरा T20 मैच कब है?

इसे सुनेंरोकेंभारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरा टी20 मैच रविवार यानी 27 फरवरी 2022 को खेला जाएगा.

इंडिया श्रीलंका तीसरा T20 मैच कब है 2022?

इसे सुनेंरोकेंभारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टी20 इंटरनैशनल, रविवार, 27 फरवरी, 2022 को खेला जाएगा।

तीसरा T20 मैच कब खेला जाएगा?

इसे सुनेंरोकेंभारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टी-20 मैच 27 फरवरी यानी रविवार को खेला जाएगा। कहां खेला जाएगा भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला? भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टी-20 मैच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

तीसरा 20 मैच कब है?

इसे सुनेंरोकेंभारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मैच रविवार 20 फरवरी को कोलकाता के ईडन गार्डेंस स्टेडियम में खेला जाएगा।

इंडिया श्रीलंका का मैच आज कितने बजे से?

इसे सुनेंरोकेंभारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्‍ट मैच सुबह 9.30 बजे से खेला जाएगा.