सीरियल देखने वाला एप्स कौन सा है?

सीरियल देखने वाला एप्स कौन सा है?

इसे सुनेंरोकेंANDRO TV ANDRO टीवी एंड्राइड के लिए एक बेस्ट लाइव टीवी ऐप हैं. यह ऐप ThopTV Alternative App हैं. इस ऐप पर मूवीज, वेब सीरीज, और टीवी शो देख सकते हैं.

G5 एप क्या है?

इसे सुनेंरोकेंZee5 में आपको मुख्य रूप से लाइव टीवी, टीवी, लाइफस्टाइल शो, बच्चों के कार्यक्रम, विशेष लघु श्रृंखला और 90+ लाइव टीवी चैनल और अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, उड़िया, भोजपुरी, गुजराती और पंजाबी की भाषाओं में कार्यक्रम देखने को मिलते है।

ज़ी टीवी सीरियल देखने के लिए कौन सा ऐप डाउनलोड करें?

इसे सुनेंरोकेंZEE5: Movies, TV Shows, Web Series, News – Google Play पर ऐप्लिकेशन

जी ५ का रिचार्ज कैसे करे?

Jio का रिचार्ज कैसे करे

  1. My Jio ऐप में दायें कोने के मेनू आइकॉन पर टैप करें.
  2. अब Recharge your number आप्शन सेलेक्ट करें.
  3. इसके बाद कोई भी प्लान सेलेक्ट करने के लिए Buy बटन पर टैप करें.
  4. अब UPI, Net Banking या Credit Card / Debit Card से Payment कर दें.
  5. Debit Card सेलेक्ट करने पर जरुरी Details डालें.
  6. अब Pay पर क्लिक करें.

आईपीएल मैच कौन से ऐप्स में चल रहा है?

इसे सुनेंरोकेंआज का आईपीएल मैच कैसे देखें? अगर आपको आज का या हर रोज का आईपीएल का मैच लाइव देखना चाहते है तो Disney Plus Hotstar, Jio Tv App, Oreo Tv ipl dekhne ka app आदि के जरिए देख सकते हैं.

सीरियल देखने के लिए क्या डाउनलोड करें?

इसे सुनेंरोकेंलाइव टीवी मैच या टीवी कार्यक्रम देखने के लिए Hotstar सबसे फेमस एप्लीकेशन है। यहां पर आपको Star Plus, Life OK जैसे सभी चैनल्स मिल जाएंगे। किकेट मैच देखने के लिए भी यहां पर आपको स्टार स्पोर्ट चेनल मिल जाएगा। इस ऐप की मदद से आप कहीं पर भी बैठकर Live Television का लुफ्त उठा सकते हैं।

ZEE5 प्रीमियम क्या है?

इसे सुनेंरोकेंबता दें कि Zee5 Premium के एक महीने वाले प्लान की कीमत 99 रुपये और तीन महीने वाले प्लान की कीमत पहले की तरह 299 रुपये है। जी5 प्रीमियम मेंबर्स सभी Zee5 ऑरिजनल एंड एक्सक्लूसिव, ब्लॉकबस्टर फिल्में, ALT Balaji के सभी शोज, जिंदगी टीवी शो, लाइव टीवी, किड्स और टीवी शो को टेलीकास्ट से पहले एक्सेस कर सकते हैं।