आलिया भट्ट और पूजा भट्ट में क्या संबंध है?

आलिया भट्ट और पूजा भट्ट में क्या संबंध है?

इसे सुनेंरोकेंउन्हीं में से एक आलिया भट्ट की बड़ी बहन पूजा भट्ट भी हैं, जिन्होंने वक्त के साथ कदम से कदम मिलाना सीख लिया है। भले ही आज पूजा भट्ट के संबंध आलिया और उनकी मां सोनी राजदान से बेहतर हो गए हों, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह उनसे बेइंतहा नफरत करती थीं।

पूजा भट्ट का जन्म कब हुआ था?

24 फ़रवरी 1972 (आयु 50 वर्ष)पूजा भट्ट / जन्म तारीख
इसे सुनेंरोकेंपूजा भट्ट का जन्म 24 फरवरी 1972 को मशहूर निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट के घर में हुआ था और फिल्मी दुनिया का परिवार होने के नाते महज 17 साल में ही एक्ट्रेस को उनका पहला काम मिल गया था. पूजा की डेब्यू फिल्म डैडी थी। यह फिल्म साल 1989 में आई थी.

आलिया किसकी बेटी है?

इसे सुनेंरोकेंआलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 को भारतीय फ़िल्म निर्देशक महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राज़दान के घर में हुआ। उनके पिता गुजराती मूल के ब्राह्मण हैं जबकि उनकी माँ जर्मन मूल की भारतीय कश्मीरी हैं जिनकी माँ जर्मन मुस्लिम थी परन्तु उनके पिता कश्मीरी पंडित थे ।

पूजा भट्ट का बाप कौन है?

इसे सुनेंरोकेंपूजा भट्ट का जन्म 24 फ़रवरी 1972 को मुंबई में हुआ था। उनके पिता हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट हैं। उनकी माँ का नाम किरण भट्ट है।

पूजा भट्ट के पति का क्या नाम है?

मनीष मखीजापूजा भट्ट / पति (विवा. 2003–2014)

पूजा भट्ट की मां का नाम क्या है?

किरन भट्टपूजा भट्ट / मां

आलिया भट्ट के परिवार में कौन कौन है?

इसे सुनेंरोकेंरणबीर और आलिया का परिवार भी लगातार शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहा है. इसी बीच नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों का परिवार एकदम रॉयल अंदाज में दिख रहा है. इस फोटो रणबीर-आलिया के साथ, नीतू कपूर, सोनी राज़दान, महेश भट्ट, रिद्धिमा कपूर और उनके पति भरत साहनी नज़र आ रहे हैं.

पूजा भट्ट की उम्र क्या है?

50 वर्ष (24 फ़रवरी 1972)पूजा भट्ट / उम्र

पूजा भट्ट की कितने बच्चे हैं?

इसे सुनेंरोकेंदोनों के 2 बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हुए, जहां पूजा फिल्मों में सफल रहीं वहीं बेटे राहुल कुछ खास नहीं कर पाए। आलिया पूजा की सौतेली बहन है, दरअसल महेश भट्ट ने सोनी राजदान से दूसरी शादी की थी जिससे आलिया और शाहिन हुई हैं।

आलिया भट्ट की मां का नाम क्या है?

सोनी राज़दानआलिया भट्ट / मां