श्रद्धा कपूर की कौन कौन सी फिल्म है?

श्रद्धा कपूर की कौन कौन सी फिल्म है?

इसे सुनेंरोकेंइस दिन रिलीज होगी फिल्म रणबीर और श्रद्धा की ये फिल्म अगले साल होली पर यानी 8 मार्च 2023 को रिलीज होगी. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. लव रंजन ने इससे पहले प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में बनाई हैं.

श्रद्धा कपूर की कुल कितनी फिल्में?

Shraddha Kapoor All Movies List-श्रद्धा कपूर की सारी फिल्में

फिल्मों की कुल संख्या 16
ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर 0
ब्लॉकबस्टर 1
सुपर हिट 6
एवरेज 2

श्रद्धा कपूर का बाप कौन है?

इसे सुनेंरोकेंश्रद्धा कपूर का जन्‍म मुंबई के मिश्रित जातीय परिवार में हुआ था। उनके पिता का नाम शक्ति कपूर है जो कि हिंदी फिल्‍मों के मशहूर अभिनेता हैं। उनकी मां का नाम शिवांगी कपूर है। उनके एक बड़े भाई भी हैं जिनका नाम सिद्धार्थ कपूर है।

श्रद्धा कपूर की शादी कब हुई?

इसे सुनेंरोकेंअगले साल कर सकती हैं शादी… रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा कपूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा के साथ अगले साल शादी कर सकती हैं। ऐसा कहा जाता है कि ये दोनों 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं, ये भी कहा जा रहा है कि इस रिश्ते से श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर काफी खुश हैं। शादी के बारे में श्रद्धा ने रोहन से बात भी की है।

श्रद्धा कपूर की सबसे पहली फिल्म कौन सी है?

इसे सुनेंरोकेंश्रद्धा कपूर एक भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री हैं । यह मुख्य रूप से आशिक़ी 2 में अपने अभिनय और गानों के कारण जानी जाती हैं। इन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत वर्ष 2010 में तीन पत्ती नामक फ़िल्म से की, जिसमें उनके किरदार का नाम अपर्णा खन्ना था।

श्रद्धा कपूर के पास कितनी प्रॉपर्टी है?

इसे सुनेंरोकेंमीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा कपूर की नेट वर्थ 57 करोड़ है।

क्या श्रद्धा कपूर की शादी हो गई है?

इसे सुनेंरोकेंबेटी श्रद्धा की शादी की अफवाहों पर शक्ति कपूर को आई हंसी मीडिया के एक बड़े हिस्से ने गुरुवार को यह कहते हुए हद कर दी कि साल 2020 में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपने बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा से शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

क्या श्रद्धा कपूर ने शादी कर ली?

इसे सुनेंरोकेंइन खबरों पर अब श्रद्धा ने खुद दिया ये जवाब। श्रद्धा कपूर को लेकर अक्सर यह खबरें आती रही हैं कि वो रोहन श्रेष्ठ संग शादी करने वाली है। श्रद्धा ने अपनी और रोहन की शादी की खबरों पर कही ये बात। मालूम हो कि दोनों में से अब तक किसी ने भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है।