सुशांत का जन्म कब हुआ?

सुशांत का जन्म कब हुआ?

21 जनवरी 1986सुशांत सिंह राजपूत / जन्म तारीख

सुशांत का पूरा नाम क्या है?

इसे सुनेंरोकेंनिशांत नाम का मतलब – Nishant ka arth आपको बता दें कि निशांत नाम का अर्थ चंद्रमा, डॉन, शांति, सुखद सुबह, प्रभात, रात के अंत होता है।

सुशांत सिंह कौन सी जाति के हैं?

सुशांत सिंह राजपूत का संक्षिप्त जीवनी – Sushant Singh Rajput Biography

नाम सुशांत सिंह राजपूत
राष्ट्रीयता भारतीय
धर्म हिन्दू
जाति (Caste) क्षत्रिय
राशि कुंभ राशि (Aquarius)

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ कैसे हुई?

इसे सुनेंरोकेंबॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून 2020 को दोपहर में मुंबई के बांद्रा स्थित उनके आवास पर मृत पाये गये। मुंबई पुलिस के अनुसार उन्होंने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की। उनके अनुसार वे पिछले छह महीने से अवसाद में थे। उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्टों के अनुसार उनकी मृत्यु “दम घुटने” से हुई।

सुशांत सिंह राजपूत के पास कितनी संपत्ति है?

इसे सुनेंरोकेंरिपोर्टों के अनुसार सुशांत के पास कुल संपत्ति लगभग 59 करोड़ रुपये थी और इसके अलावा उनके पास बीएमडब्ल्यू के 1300 आर मोटरसाइकिल, Maserati Quattroporte और लैंड रोवर रेंज रोवर एसयूवी जैसे कई लग्जरी वाहन थे. इसी के साथ सुशांत अपनी हर फिल्म के लिए 5-7 करोड़ रुपए लेते थे.

क्या सुशांत सिंह राजपूत शादीशुदा थे?

इसे सुनेंरोकेंलेकिन बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत शादीशुदा नहीं थे। उन्होंने शादी नहीं की थी और न ही उनकी कोई पत्नी थी।

सुशांत सिंह राजपूत के केस के बारे में क्या हुआ?

इसे सुनेंरोकें14 जून 2020 को मुंबई में हुई थी सुशांत की मौत अगले दिन 15 जून को मुंबई के पवन हंस श्मशान घाट पर सुशांत का अंतिम संस्कार कर दिया गया। मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड का मामला बताया।

सुशांत सिंह राजपूत के केस में आज क्या हुआ?

इसे सुनेंरोकेंरिया को अपना बयान दर्ज कराने के लिए समन दिया गया। उनके साथ अन्य 10 लोगों का बयान दर्ज किया गया। इनमें सुशांत के परिवार के लोग भी शामिल थे। मुंबई पुलिस को मिले पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता की मौत ‘फांसी लगने की वजह से सांस रुकने’ से हुई थी।

सुशांत सिंह राजपूत का घर कहाँ है?

इसे सुनेंरोकेंसुशांत का यह मकान मुंबई में बांद्रा में स्थित है. इस घर के लिए सुशांत महीने में 4.5 लाख रुपये रेंट के तौर पर भरते थे मगर रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इस घर का रेंट घटा कर चार लाख रुपये प्रति महीना कर दिया गया है.