एबी डिविलियर्स के लड़के का नाम क्या है?

एबी डिविलियर्स के लड़के का नाम क्या है?

इसे सुनेंरोकेंजोहान्सबर्ग : दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस ने कहा है कि ‘बेबी एबी डिविलियर्स’ कहलाना उनके लिए बहुत बड़ा सम्मान है। अंडर-19 विश्व कप में ब्रेविस के शानदार प्रदर्शन के कारण उनकी दिग्गज एबी डिविलियर्स के साथ तुलना की गई।

एबी डिविलियर्स की उम्र क्या है?

38 वर्ष (17 फ़रवरी 1984)एबी डी विलियर्स / उम्र

एबी डिविलियर्स को क्या हुआ?

इसे सुनेंरोकेंसाउथ अफ्रीका की टीम के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल से संन्यास की घोषणा कर दी थी। आईपीएल 2021 के बाद ही उन्होंने इस बात का फैसला कर लिया था कि वे अब इस लीग का हिस्सा…

एबी डिविलियर्स ने संन्यास ले लिया क्या?

इसे सुनेंरोकेंएबी डिविलियर्स (Ab de Villiers) ने साल आईपीएल 2018 के बाद अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया था.

एबी डिविलियर्स ने आईपीएल से संन्यास ले लिया क्या?

इसे सुनेंरोकेंसाउथ अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेट एबी डिविलियर्स ने क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है. एबी इंटरनेशनल क्रिकेट से पहले ही रिटायरमेंट ले चुके थे, लेकिन अब वह आईपीएल जैसी लीगों में भी हिस्सा नहीं लेंगे. डिविलियर्स आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का हिस्सा रहे हैं.

एबी डिविलियर्स का क्या हुआ?

इसे सुनेंरोकेंदक्षिण अफ्रीका के दिग्‍गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने सभी फॉर्मेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया है। ट्विटर पर उन्‍होंने 17 साल लंबे करिअर के खत्‍म होने की सूचना दी। डिविलियर्स ने इंटरनैशनल क्रिकेट से 2018 में संन्‍यास लिया था मगर आईपीएल समेत दुनियाभर की टी20 लीग्‍स में खेल रहे थे।

आईपीएल में एबी डिविलियर्स कौन सी टीम में है?

इसे सुनेंरोकेंमाना जा रहा है कि फ्रेंचाइजी जल्द इस बात का ऐलान करेगी कि एबी डिविलियर्स आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मेंटर होंगे। डिविलियर्स काफी समय से आरसीबी के साथ रहे हैं। बता दें कि एबी डिविलियर्स ने 3 सीजन दिल्ली की टीम के लिए आईपीएल खेला था और इसके बाद वे 2011 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ जुड़ गए थे।

आईपीएल 2022 में आरसीबी के कप्तान कौन है?

इसे सुनेंरोकेंरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2022 के लिए फाफ डु प्लेसिस को कप्तान बनाया है. टीम ने नई जर्सी भी लॉन्च की है. डुप्लेसिस के साथ पूर्व कप्तान विराट कोहली नई जर्सी में दिखाई दिए. टीम की नई जर्सी का कलर पुरानी जर्सी के जैसा ही है.

आरसीबी के 2022 के कप्तान कौन है?

इसे सुनेंरोकेंआखिरकार शनिवार (12 मार्च) को आरसीबी (RCB) ने अपने नए कप्तान की घोषणा कर दी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल सीजन 2022 (IPL 2022) के लिए फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया है.