भारत और श्रीलंका का मैच कौन से चैनल पर आता है?

भारत और श्रीलंका का मैच कौन से चैनल पर आता है?

इसे सुनेंरोकेंभारत और श्रीलंका के बीच सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्टस नेटवर्क पर होगा।

इंडिया श्रीलंका का मैच कितने टाइम से चालू होगा?

इसे सुनेंरोकेंडे-नाइट होने के कारण यह मैच दोपहर 2.30 बजे शुरू होगा. 3. मैच का लाइव टेलीकास्ट किस चैनल पर होगा? यह मैच स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 HD, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी HD, स्टार स्पोर्ट्स 1 तमिल, स्टार स्पोर्ट्स 1 तेलुगु, स्टार स्पोर्ट्स 1 कन्नड़ पर लाइव प्रसारित किया जाएगा.

इंडिया वीएस श्रीलंका टॉस कौन जीता?

इसे सुनेंरोकेंधर्मशाला, 26 फरवरी (भाषा)भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में शनिवार को यहां टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। भारत ने पहले टी20 मैच को जीतने वाली टीम में कोई बदलाव नहीं किया है ।

श्री लंका का कितना स्कोर हुआ?

इसे सुनेंरोकेंभारत की दूसरी पारी 303/9 घोषित, श्रीलंका के सामने 447 रनों का लक्ष्य IND vs SL Today Score Live Update: भारत ने अपनी दूसरी पारी 9 विकेट पर 446 रन पर घोषित की. इस तरह श्रीलंका के सामने 447 रनों का विशाल लक्ष्य है. टीम इंडिया ने पहली पारी में 143 रन की बढ़त हासिल की थी.

इंडिया श्रीलंका लाइव कब है?

इसे सुनेंरोकेंIndia vs Sri Lanka Live Streaming: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई वाली भारतीय टीम (IND vs SL) शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे और आखिरी टेस्‍ट मैच के लिए मैदान पर उतरेगी . India vs Sri Lanka day night test Live score दोपहर 2.30 बजे से News18 Hindi के क्रिकेट पेज पर उपलब्ध होगा.

भारत श्रीलंका t20 मैच कब चालू होगा?

इसे सुनेंरोकेंभारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मैच 26 फरवरी यानी शनिवार को खेला जाएगा। भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मैच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत और श्रीलंका का दूसरा मैच कब है?

इसे सुनेंरोकेंभारत और श्रीलंका के बीच ये मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. कब शुरू होगा भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच? भारत और श्रीलंका के बीच ये मुकाबला शाम 07:00 बजे ही शुरू होगा, जबकि मैच का टॉस 6:30 बजे होगा.

इंडिया श्रीलंका मैच कौन जीता आज?

इसे सुनेंरोकेंभारत पारी और 222 रनों से जीता भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को पहले टेस्ट मैच में एक पारी और 222 रनों को बड़े अंतर से हरा दिया है।