पूमा कंपनी का मालिक कौन है?

पूमा कंपनी का मालिक कौन है?

रुडोल्फ डैसलर
प्यूमा एजी/संस्थापक

एडिडास के संस्थापक कौन है?

एडोल्फ डास्लर
एडिडास/संस्थापक

एडिडास के वर्तमान मुख्य कार्य अधिकारी कौन है?

एडिडास

में एडिडास कारखाने Herzogenaurach , जुलाई वर्ष 2016
संस्थापक एडॉल्फ डास्लर
मुख्यालय हर्ज़ोजेनौराच , जर्मनी
सेवाकृत क्षेत्र दुनिया भर
मुख्य लोग इगोर लैंडौ, अध्यक्ष कैस्पर रोर्स्टेड , सीईओ

पूमा कंपनी कौन से देश की है?

इसे सुनेंरोकेंप्यूमा एजी रुडोल्फ डास्लर स्पोर्ट (Puma AG Rudolf Dassler Sport) (आधिकारिक नाम प्यूमा [PUMA]), एक प्रमुख जर्मन बहुराष्ट्रीय कंपनी है जो उच्च-स्तरीय एथलेटिक जूते, लाइफस्टाइल फुटवीयर और अन्य खेल संबंधी पोशाक तैयार करती है। रुडोल्फ डास्लर द्वारा 1924 में स्थापित यह कंपनी जर्मनी के हर्जोगेनौराच में स्थित है।

रीबॉक कंपनी कौन से देश की है?

इसे सुनेंरोकेंरिबॉक इंटरनेशनल लिमिटेड, जो खेल के परिधान बनाने वाली जर्मनी की दिग्गज कंपनी एडिडास की एक सहायक कंपनी है जो खेल के जूते, परिधान और संबंधित साजोसामान बनाती है। यह नाम अफ्रीकी हिज्जे ‘rhebok’ निकला है, जिसका मतलब अफ्रीकी हिरण या चिंकारा होता है।

पूमा कौन से देश की कंपनी है?

Herzogenaurach, जर्मनी
प्यूमा एजी/इस जगह स्थापना हुई

एडिडास कंपनी कौन से देश की है?

इसे सुनेंरोकें1949 में पंजीकृत, एडिडास वर्तमान में प्यूमा के साथ जर्मनी के हरजोनाउराच में स्थित है। कंपनी के कपड़ों और जूतों के डिजाइन में आमतौर पर तीन समानांतर लाइनें होती हैं और इसी प्रतिरूप को एडिडास के वर्तमान अधिकारिक लोगो में भी शामिल किया गया है। “तीन धारियों” को 1951 में फिन्निश खेल कम्पनी कार्हू स्पोर्ट्स से ख़रीदा गया था।

बाटा कंपनी की स्थापना कब हुई थी?

24 अगस्त 1894, ज़लिन, चेकिया
बाटा शूज़/स्थापना की तारीख और जगह
इसे सुनेंरोकें126 साल शुरुआत हुई थी Bata की बाटा कॉर्पोरेशन मूल रूप से चेक रिपब्लिक और स्लोवाकिया की कंपनी है. इसकी स्थापना 126 साल पहले 27 अगस्त 1894 को थॉमस बाटा ने किया था

रोबोटिक के संदर्भ में प्यूमा क्या है?

इसे सुनेंरोकेंPUMA (प्रोग्रामेबल यूनिवर्सल मशीन फॉर असेंबली, या प्रोग्रामेबल यूनिवर्सल मैनिपुलेशन आर्म) एक औद्योगिक रोबोट भुजा है, जिसे विक्टर स्हीमैन ने अग्रणी रोबोट कंपनी Unimation में विकसित किया है। शुरू में जनरल मोटर्स के लिए विकसित किया गया था।