स्टेटस को कैसे सेव करें?

स्टेटस को कैसे सेव करें?

इसे सुनेंरोकेंStatuses’. वाली फाइल में जाना है- WhatsApp folder > Media > ‘. Statuses’. Step 5:- अब आपको सभी स्टेटस दिखाई देंगे और, उनमे इ आपको जो स्टेटस save करना है, उसमे log-press करे, और फिर copy करके अपने internal या external स्टोरेज में जहाँ पर भी save करना हो वहाँ पर कॉपी कर दें, फिर आप वो स्टेटस को open करके देख सकते हैं.

स्टेटस में से फोटो कैसे निकाला जाता है?

इसे सुनेंरोकेंतो आप camera पर टैप करके, अपने फ़ोन से उसे सेलेक्ट कर ले। इसके अलावा आप चाहे तो डायरेक्ट अपने phone के camera से भी कोई photo या video खीचकर लगा सकते। My Status – यहाँ आपने जो भी WhatsApp Status लगाया है। उसे my status पर टैप करके देख सकते है।

स्टेटस कैसे शेयर करें?

इसे सुनेंरोकेंनया स्टेटस शेयर करें: मेरा स्टेटस में जाकर Facebook स्टोरी पर शेयर करें पर टैप करें. अगर पूछा जाए, तो अनुमति दें पर टैप करें या Facebook ऐप खोलने के लिए खोलें पर टैप करें. Facebook ऐप में यह चुनें कि आप किनके साथ शेयर करना चाहते हैं, फिर अभी शेयर करें पर टैप करें.

दूसरे का व्हाट्सप्प स्टेटस कैसे डाउनलोड करे?

इसे सुनेंरोकेंआपके लिए किसी भी App को Download करने की जरुरत नहीं हैं। Gb whatsapp में यह एक Default फीचर आता हैं जहाँ आप किसी का भी Status देखते हैं तो वहां निचे Right Corner में आपको Download का बटन मिल जाता हैं। इस पर क्लिक करके आप किसी के भी Status को Save कर सकते हैं।

स्टेटस में से वीडियो डाउनलोड कैसे करें?

इसे सुनेंरोकेंइसके लिए आपको एक एप डाउनलोड करना होगा जो आपको प्लेस्टोर में मिल जाएगी इस एप का नाम VidStatus app, Status Videos & Status Downloader है. इस एप के बारे में बात करे तो इसे अब तक 5 मिलियन से ज्यादा लोग इनस्टॉल कर चुके हैं और लोगो ने इसे 4.5 की शानदार रेटिंग दी हुई है.

व्हाट्सएप पर एक बार में कितने स्टेटस लगा सकते हैं?

इसे सुनेंरोकेंव्हाट्सएप पर आप एक बार में 30 स्टेटस सेलेक्ट करके लगा सकते हैं। फिर उसके बाद 30 सेलेक्ट करके लगा सकते हैं। लिमिट ये है कि आप एक बार में 30 सेलेक्ट करके लगा सकते हैं।

व्हाट्सएप स्टेटस पर वीडियो कैसे लगाएं?

इसे सुनेंरोकेंStep-1. सबसे पहले whatsapp open करे यहाँ पर chats के right side में STATUS का option होगा उसपर क्लिक करे. Step-2. अब यहाँ आपको video photo या gif या फिर only words file status लगाने के लिए 2 options मिलते है.