अली जफर के कितने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं?

अली जफर के कितने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं?

उत्तर: अली जफर के इंस्टाग्राम पर 5,273,831 फॉलोअर्स हैं।

दानयाल जफर और अली जफर के बीच क्या संबंध है

अली ज़फ़र छोटे भाई दानयाल ज़ी (ज़फ़र) के लिए सभी की प्रशंसा करते हैं, जिन्होंने पिछले हफ्ते 15,000 प्रशंसकों के लिए अपना पहला संगीत कार्यक्रम खेला था। बड़े जफर भाई ने दानयाल के संगीत कार्यक्रम से एक स्निपेट साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया, जिसे मुंतज़िर गायक ने पहली बार अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था, और इस उपलब्धि के लिए उनकी सराहना करते हुए एक लंबा नोट लिखा था।

अली जफर कहां रहता है?

अली जफर का जन्म 18 मई 1980 को लाहौर, पंजाब, पाकिस्तान में एक पंजाबी परिवार में हुआ था। उनके माता-पिता, मोहम्मद जफरुल्लाह और कंवल अमीन, पंजाब विश्वविद्यालय में प्रोफेसर थे। उसके दो भाई हैं, ज़ैन और दानयाल; इनमें से बाद वाला एक व्यावसायिक मॉडल है जिसका लक्ष्य एक गायक और अभिनेता के रूप में जल्द ही अपना करियर शुरू करना है।

तहरीक ए पाकिस्तान के प्रसिद्ध नेता मौलाना जफर अली खान का जन्म किस शहर में हुआ था

प्रारंभिक जीवन जफर का जन्म ब्रिटिश भारत के सियालकोट में एक पंजाबी मुस्लिम राजपूत जंजुआ परिवार में हुआ था। उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा मिशन हाई स्कूल, वजीराबाद, गुजरांवाला जिले में प्राप्त की, पटियाला से मैट्रिक (10 वीं कक्षा), और अलीगढ़ कॉलेज से इंटरमीडिएट (12 वीं कक्षा) पास की।

इमरान खान कौन सी पार्टी से है?

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़इमरान ख़ान / दल

इमरान खान के कितने बच्चे हैं?

इसे सुनेंरोकें16 मई 1995 को, 43 साल की उम्र में, खान ने 21 वर्षीय जेमिमा गोल्डस्मिथ से शादी की, पेरिस में उर्दू में आयोजित दो मिनट के समारोह में। एक महीने बाद, 21 जून को, इंग्लैंड में रिचमंड रजिस्ट्री कार्यालय में एक सिविल समारोह में फिर से विवाह हुआ। जेमीमा इस्लाम में परिवर्तित इस जोड़े के दो बेटे सुलेमान ईसा और कासिम हैं।

पाकिस्तान में लोकसभा की कितनी सीट है?

इसे सुनेंरोकेंइसमें कुल 342 आसन हैं, जिन में से 242 चुनाव के जरये चुने जाते हैं और बाक़ी के 70 महिलाओं और अल्पसंख्यकों के लिए आरक्षित हैं। क़ौमी इस्म्ब्ली पाकिस्तान की संधीय विधायिका की वह इकाई है, जिसे जनता द्वारा चुना जाता है(यह पाकिस्तान में लोकसभा की जोड़ीदार है)।

इमरान खान की कितनी शादी हुई?

इसे सुनेंरोकेंइमरान खान ने पंजाब के राजनीतिक घराने से ताल्लुक रखने वाली बुशरा बीबी से 2018 में तीसरी शादी की। बुशरा की भी ये दूसरी शादी थी। हाल के दिनों में पाकिस्तान की सियासत में बुशरा की खूब चर्चा हुई।

इमरान खान की लड़की का क्या नाम है?

इसे सुनेंरोकें18 फरवरी 2018 को, पीटीआई ने पुष्टि की कि खान ने मणिका से विवाह किया है।