अनिल कपूर की घरवाली का नाम क्या है?

अनिल कपूर की घरवाली का नाम क्या है?

इसे सुनेंरोकेंShare us: अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) और उनकी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) की लव स्टोरी से तो अधिकांश लोग वाकिफ़ हैं.

क्या अनिल कपूर सुपरस्टार हैं?

अनिल कपूर एक सुपरस्टार हैं, कर्मा से लेकर बीटा तक बॉक्स ऑफिस पर अभूतपूर्व पकड़, उन 6 वर्षों में वह @ सबसे अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे … उनकी औसत से हिट सफलता की तरह की फिल्में थीं।

अनिल कपूर का पहला बच्चा कौन है?

1984 में, कपूर ने कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर सुनीता भवनानी से शादी की, जिनसे उनकी दो बेटियाँ और एक बेटा है। उनकी बड़ी बेटी सोनम कपूर (जन्म 1985) एक अभिनेत्री हैं और उनकी छोटी बेटी रिया कपूर (जन्म 1987) एक फिल्म निर्माता हैं और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर (जन्म 1990) भी एक अभिनेता हैं।

सुनीता कपूर पंजाबी है?

सुनीता कपूर पंजाबी खत्री परिवार से ताल्लुक रखती हैं । उनके पिता भंभानी सिंह भारतीय स्टेट बैंक में कर्मचारी थे।

अनिल कपूर के कितने?

इसे सुनेंरोकेंवैसे, अनिल के बेटे ही नहीं बल्कि उनकी पूरी फैमिली बॉलीवुड में एक्टिव है। अनिल कपूर की जाह्नवी, खुशी, अंशुला और शनाया कपूर नाम की 4 भतीजियां है, जबकि अर्जुन और जहान कपूर उनके भतीजे हैं। माता-पिता : अनिल कपूर के पिता स्वर्गीय सुरेंद्र कपूर बॉलीवुड के सफल प्रोड्यूसर में शुमार रहे हैं।

अनिल कपूर हीरो के कितने बच्चे हैं?

इसे सुनेंरोकेंउनके तीन बच्चे हैं, जिनमें दो बेटियां सोनम और रिया, जबकि एक बेटा हर्षवर्धन हैं।

अनिल कपूर कौन सी जाति का है?

Anil Kapoor Biography in Hindi | अनिल कपूर जीवन परिचय

जीवन परिचय
पत्नी सुनीता भवनानी कपूर (1984-वर्तमान)
बच्चे बेटा- हर्षवर्धन कपूर (अभिनेता, 1990 में जन्म ) बेटी- सोनम कपूर (अभिनेत्री, 1985 में जन्म ), रिया कपूर (निर्माता, 1987 में जन्म )
धन/संपत्ति संबंधित विवरण

सोनम कपूर के बच्चे का नाम क्या है?

इसे सुनेंरोकेंइस वजह से लिया चुना बच्चे का ऐसा नाम… फर्स्ट पोस्ट को दिए गए एक इंटरव्यू में सोनम कपूर ने कहा कि शादी के बाद जहां उन्होंने अपने नाम के साथ पति आनंद आहुजा का सरनेम लगाया वहीं, आनंद ने भी अपने नाम के साथ सोनम का नाम जोड़ा और उन्होंने अपना नाम ‘आनंद सोनम आहूजा’ रख लिया।

सोनम कपूर को क्या हुआ है?

सोनम कपूर आहूजा(née कपूर; जन्म 9 जून 1985) जिनका जन्म भारत में महाराष्ट्र राज्य के मुंबई शहर में 9 जून 1985 को हुआ था, भारतीय अभिनेत्री हैं जो बॉलीवुड की फिल्मों में दिखाई देती हैं।…

सोनम कपूर
कार्यकाल 2007 – वर्तमान
जीवनसाथी आनंद आहूजा ( वि॰ 2018)
माता-पिता सुनीता कपूर और अनिल कपूर