पोपटलाल की पत्नी कौन है?

पोपटलाल की पत्नी कौन है?

इसे सुनेंरोकेंस्‍क्रीन पर कुंवारे ‘पोपटलाल’ यानि श्‍याम पाठक का असल जिंदगी में भरा पूरा परिवार है। उनकी पत्नी का नाम है रेशमी। श्‍याम पाठक ने रेशमी से लव मैरिज की थी। उनके घरवाले इस रिश्‍ते के खिलाफ थे इसलिए उन्‍होंने परिवार से अलग जाकर रेशमी को अपनी पत्‍नी बना लिया था।

अय्यर भाई की पत्नी कौन है?

इसे सुनेंरोकेंसीरियल में जेठालाल और दया भाभी के बाद मिस्टर अय्यर व उनकी पत्नी बबिता अय्यर यानी मुनमुन दत्ता मुख्य भूमिका में हैं।

पोपटलाल के कितने बच्चे हैं?

इसे सुनेंरोकेंTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तीन बच्चों के पिता हैं कुंवारे पोपटलाल तो बापूजी के हैं जुड़वां बेटे, जानिए किस कलाकार के कितने हैं बच्चे?

पत्रकार पोपटलाल का असली नाम क्या है?

इसे सुनेंरोकेंश्याम पाठक एक भारतीय अभिनेता हैं। यह मुख्यतः तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पत्रकार पोपटलाल के किरदार के कारण जाने जाते हैं। यह इसमें एक तूफान एक्सप्रेस नामक अखबार के पत्रकार हैं, जो हमेशा अपने छाते के साथ रहता है और शादी करने के लिए प्रयासशील है।

जेठालाल की रियल पत्नी का नाम क्या है?

इसे सुनेंरोकेंइस शो में जेठालाल को बबीता जी बहुत पसंद हैं, जो किसी और की पत्नी हैं, लेकिन रीयल लाइफ में वो किसी और के दीवाने हैं. आइए हम आपको उनकी रीयल वाइफ से मिलाते हैं. दिलीप जोशी की रीयल लाइफ पार्टनर का नाम जयमाला जोशी हैं. खूबसूरती के मामले में वो भी किसी से कम नहीं हैं लेकिन मीडिया की लाइम लाइट से हमेशा दूर रहती हैं.

बबीता जी किसकी पत्नी है?

इसे सुनेंरोकेंबबीता जी अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखने वालीं बबीता उर्फ मुनमुन दत्ता के फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है। हालांकि उनका ‘बिग बॉस’ फेम अरमान कोहली के साथ नाम जरूर जुड़ा था लेकिन कोहली के बुरे बर्ताव के कारण इनका रिश्ता टूट गया था।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का कितना एपिसोड हुआ?

इसे सुनेंरोकेंशो ने पूरे किए 3400 एपिसोड तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने अपने 3400 एपिसोड पूरे कर लिए हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कुल कितने एपिसोड है?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
सीजन संख्या 4
एपिसोड नं. 2021 तक 3096
प्रोडक्शन
प्रोड्यूसर नीला असित मोदी, असित कुमार मोदी

जेठालाल की उम्र कितनी?

इसे सुनेंरोकेंदिलीप जोशी (जन्म 26 मई 1968) एक भारतीय टेलीविजन एवं फ़िल्म अभिनेता हैं। वो विभिन्न धारावाहिक फ़िल्मों में काम कर चुके हैं। वो सामान्यतः हास्य रस के कलाकार हैं। वर्तमान में वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल चम्पकलाल गड़ा का अभिनय कर रहे हैं।