क्या गोकुलधाम सोसायटी रियल में है?

क्या गोकुलधाम सोसायटी रियल में है?

इसे सुनेंरोकेंइस शो में जो कैम्पस दिखाया गया है, उसे गोकुलधाम सोसायटी नाम दिया गया है। पिछले 10 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहे इस शो का सेट फिल्म सिटी मुंबई में 35 हजार स्क्वेयर फीट में तैयार किया गया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस शो के कैम्पस में जो कृष्ण मंदिर दिखाया जाता है वो दरअसल रियल मंदिर है।

गोकुलधाम सोसाइटी कौन से देश में है?

इसे सुनेंरोकेंकहानी की पृष्ठभूमि में मुंबई के गोरेगांव में स्थित गोकुलधाम सोसाइटी है, जहां बिजनेसमैन जेठालाल अपनी पत्नी दयाबेन, बेटे टप्पू और अपने पिता चंपकलाल के साथ रहते हैं।

जेठालाल क्या काम करते हैं?

इसे सुनेंरोकेंइस शो में जेठालाल एक शॉप चलाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिलीप जोशी असल जिन्दगी में कितनी आलीशान जिन्दगी जीते हैं. आईए आपको उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें बतातें हैं. दिलीप जोशी (Dilip Joshi In Bollywood Film) ने काफी कम उम्र से ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख लिया था.

टप्पू सेना का असली नाम क्या है?

इसे सुनेंरोकेंभव्य गांधी भारतीय अभिनेता हैं। यह मुख्यतः तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टपू या टीपेन्द्र जेठालाल गड़ा नामक किरदार के लिए जाने जाते हैं। यह 2010 में स्ट्राइकर नामक एक फिल्म में बाल्य कलाकार के रूप में सूर्यकांत नामक एक किरदार निभाया था।

गोकुलधाम सोसायटी का मालिक कौन है?

इसे सुनेंरोकेंगोरेगांव की पाउडर गली की ‘गोकुलधाम सोसाइटी’ के निवासी, ‘गड़ा इलेक्ट्रोनिक्स’ के मालिक और ‘बबीता जी’ के ख्वाबो में रहने वाले जेठालाल चपंकलाल गड़ा उर्फ दिलीप जोशी को तो आप सभी जानते ही होंगे, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि जेठालाल की गड़ा इलेक्ट्रोनिक्स शॉप जहां उनका रोज सुबह जाना होता है उसके असली मालिक कौन हैं?

तारक मेहता की शूटिंग कैसे हुई?

इसे सुनेंरोकेंहाथी के घर के अंदर की शूटिंग होती है तो वो गोकुलधाम सोसायटी में नहीं बल्कि कहीं और होती है. आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी का सेट गोरेगांव में तैयार किया गया है. यहां पर सभी के बालकनी के सीन्स और सोसायटी कम्पाउंड के सीन्स शूट किए जाते हैं.

जेठालाल का पिता कौन है?

इसे सुनेंरोकेंमसलन, कम ही लोगों को पता होगा कि शो में जेठालाल (दिलीप जोशी) के पिता चंपकलाल का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट रियल लाइफ में दिलीप जोशी से उम्र में 6 साल छोटे हैं।