गीता मां क्या करती है?

गीता मां क्या करती है?

इसे सुनेंरोकेंडांस रियलिटी शोज को जज करती हैं गीता – 44 साल की गीता ने ‘फिजा’, ‘अशोका’, ‘साथिया’, ‘हे बेबी’, ‘तीस मार खां’ और ‘तेरे नाल लव हो गया’ जैसी फिल्मों में कोरियोग्राफी की है। – इसके अलावा, उन्होंने टीवी पर ‘डांस इंडिया डांस’, ‘डीआईडी लिल चैंप्स’ और ‘इंडियाज डांसिंग सुपरस्टार’ की रेगुलर जज हैं।

गीता कपूर किसकी पत्नी है?

इसे सुनेंरोकेंएक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है. ये तो सब जानते हैं कि शम्मी कपूर ने दो शादियां की थीं. पहली पत्नी गीता बाली (Geeta Bali) को उन्होने दिल की गहराईयों से चाहा था.

क्या गीता मां की शादी हो गई है?

इसे सुनेंरोकेंइन फिल्मों में किया है काम मालूम हो कि 47 साल की गीता ने अभी शादी नहीं की है. सभी उन्हें गीता मां कहकर बुलाते हैं.

गीता मां का असली नाम क्या है?

इसे सुनेंरोकेंगीता का असली नाम राधा वाघमारे है और महाराष्ट्र के नाईगांव में उसकी मां मिली है. आपको बता दें कि गीता गलती से पाकिस्तान चली गई थी, जब वो 11-12 साल की थी और पाकिस्तान के एक रेलवे स्टेशन पर मिली थी. जिसके बाद बिलकिस की संस्था ने कराची में उसकी लंबे वक्त तक देखभाल की.

गीता का हस्बैंड का नाम क्या है?

इसे सुनेंरोकेंबॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर गीता कपूर जो कि गीता मां के नाम से भी मशहूर हैं, उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। गीता ने 15 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। अब वह 44 साल की हो गई है लेकिन उन्होंने शादी नहीं की।

गीता MA की शादी कब हुई?

इसे सुनेंरोकेंगीता कपूर ने कहा, ‘नहीं मेरी शादी हुई है। आप अच्छी तरह से जानते हैं कि अगर मैं शादी करूंगी तो किसी से नहीं छिपाऊंगी। फिर मैं अभी कैसे शादी कर सकती हूं? कुछ महीने पहले ही मेरी मां का निधन हुआ है।

गीता मां के पति कौन है?

इसे सुनेंरोकेंगीता जो इन दिनों रिएलिटी शो में बतौर जज हैं, से संपर्क किया गया, तो उन्होंने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने शादी नहीं की है. अगर शादी करती हैं, तो वे किसी नहीं छुपाएंगी. उनकी मां को गुजरे अभी ही चंद ही महीने हुए हैं और वे शादी का तो बिलकुल भी नहीं सोच रही हैं.

गीता मां की शादी हो गई क्या?

इसे सुनेंरोकेंबता दें कि जानी मानी कोरियोग्राफर गीता कपूर 47 साल की हो चुकी हैं और अभी तक उन्‍होंने शादी नहीं की है। सभी उन्‍हें गीता मां कहकर बुलाते हैं।

गीता मां की उम्र कितनी है?

48 वर्ष (5 जुलाई 1973)गीता कपूर / उम्र

गीता मां का पति कौन है?