3 मुखी रुद्राक्ष की कीमत क्या है?

3 मुखी रुद्राक्ष की कीमत क्या है?

इसे सुनेंरोकें3 मुखी रुद्राक्ष की कीमत क्या है ( ३ मुखी रुद्राक्ष प्राइस ) तीन मुखी रुद्राक्ष की कीमत भारत में 399/- तक हो सकती है ।

पञ्च मुखी रुद्राक्ष की कीमत क्या है?

इसे सुनेंरोकें**₹ 25,000 से अधिक मूल्य के प्रोडक्ट के लिए, हम केवल स्वयं-वापसी का विकल्प देते हैं.

एक मुखी रुद्राक्ष से क्या फायदा?

इसे सुनेंरोकेंयह धारणकर्ता को सभी प्रकार के नुकसान तथा भय से दूर रखता है, जिसके साथ स्वयं भगवान शिव रहते हों उसे भला क्या प्राप्त नहीं हो सकता है। एक मुखी रुद्राक्ष सर्वोत्तम, सर्वमनोकामना सिद्धि, फलदायक और मोक्षदाता है। इसे सभी रुद्राक्षों में सर्वश्रेठ माना गया है। इसे धारण करने से सभी प्रकार के अनिष्ट दूर हो जाते हैं।

4 मुखी रुद्राक्ष की कीमत कितनी है?

इसे सुनेंरोकें₹515.00 नि: शुल्क डिलिवरी।

3 मुखी रुद्राक्ष कौन पहन सकता है?

इसे सुनेंरोकेंमेष और वृश्चिक राशि के जातक के लिए तीन मुखी रुद्राक्ष बहुत ही लाभकारी माना जाता हैं। यदि आपकी कुंडली में मंगल कमजोर हो या अस्त हो, तो 3 मुखी रुद्राक्ष धारण करने से आपका यह दोष दूर हो सकता हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तीन मुखी रुद्राक्ष का स्वामी मंगल होता है।

3 मुखी रुद्राक्ष पहनने से क्या लाभ होता है?

इसे सुनेंरोकेंतीन मुखी रुद्राक्ष का एक मन और शरीर पर सुखदायक प्रभाव पड़ता है। यह पिछले पापों के कारण तनाव को छोड़ता है और सफलता प्राप्त करने में मदद करता है। यह व्यक्ति को उन बाधाओं से मुक्त करता है जो वह अपने पिछले कर्मों के कारण झेल रहा है। यह भगवान शिव ऊर्जा का प्रतीक है, जीवन चक्र से मुक्ति देता है।

एक मुखी रुद्राक्ष कौन धारण कर सकता है?

इसे सुनेंरोकेंयदि कुंडली में सूर्य कमज़ोर हो अथवा अस्त तो एक मुखी रुद्राक्ष का धारण करना चाहिए। इसके अतिरिक्त यदि किसी क्रूर ग्रह की दशा या अंतर्दशा चल रही है तो भी 1 मुखी रुद्राक्ष को पहना जा सकता है। इसको धारण करने से सूर्य के नकारात्मक प्रभाव दूर हो जाते हैं।

एक मुखी रुद्राक्ष कब धारण करना चाहिए?

इसे सुनेंरोकेंएकमुखी रूद्राक्ष को धारण करने के लिए सबसे उत्तम दिन महाशिवरात्रि, प्रदोष और सोमवार का दिन होता है। इनमें से किसी भी दिन शुभ मुहूर्त देखकर रूद्राक्ष को गंगाजल और गाय के कच्चे दूध से स्नान करवाएं। स्नान करवाते समय ऊं नम: शिवाय मंत्र का जाप करते रहें।

4 मुखी रुद्राक्ष धारण करने से क्या होता है?

इसे सुनेंरोकेंचार मुखी रुद्राक्ष धारण करने से मानसिक रोग में शान्ति मिलती है। तथा धारण करने वाले का स्वास्थ्य ठीक रहता है। इसे धारण करने से नर हत्या का पाप दूर होता है। अग्नि पुराण में इसके बारे में लिखा है कि इसको धारण करने से व्याभिचारी भी ब्रह्राचारी तथा नास्तिक भी आस्तिक हो जाता है।

चार मुखी रुद्राक्ष कैसे धारण करें?

इसे सुनेंरोकें4 मुखी रुद्राक्ष की माला या 4 मुखी रुद्राक्ष, जो भी आप धारण करना चाहते हैं, 4 Mukhi Rudraksha Dharan शुक्ल पक्ष के किसी भी भी सोमवार के दिन धारण कर सकते हैं । सर्वप्रथम 4 Mukhi Rudraksha Dharan करने से पहले आपको गौमूत्र, दही, शहद, कच्चे दूध और गंगाजल से स्नान करके शुद्ध करना चाहिए !