रश्मिका मंदाना कैसे?

रश्मिका मंदाना कैसे?

इसे सुनेंरोकेंएक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का जन्म 5 अप्रैल, 1996 को कर्नाटक के विरजपेट में हुआ था। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म से की थी, जिसके बाद उन्होंने तेलुगु सिनेमा में अपना डेब्यू किया।

रश्मिका मंदाना कौन सी भाषा बोलती है?

इसे सुनेंरोकेंरश्मिका मंदाना एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में काम करती हैं, रश्मिका मंदाना का जन्म दिनांक 05 अप्रैल 1996 कोडागु, कर्नाटक के एक मध्यम वर्ग के परिवार में हुआ।

रश्मिका मंदाना की पहली फिल्म कौन सी है?

इसे सुनेंरोकेंसाल 2018 में रश्मिका ने तेलुगु फिल्म ‘चालो’ के साथ तेलुगु सिनेमा की दुनिया में अपना डेब्यू किया था, जिसके बाद उसी साल तेलुगु फिल्म ‘गीता गोविन्दम’ में भी रश्मिका ने अपनी एक्टिंग की चाप छोड़ी, इस फिल्म ने तेलुगु सिनेमा में सबसे ज्यादा लाभ कमाने वाली फिल्म का इतिहास रचा और इसी फिल्म ने रश्मिका को एक बड़ी पहचान भी दिलाई।

क्या विजय देवरकोंडा की शादी हो चुकी है?

इसे सुनेंरोकेंवैसे विजय देवरकोंडा के इस ट्वीट से अब साफ हो गया है कि इन दोनों सितारों कि शादी की कि खबरें सिर्फ अफवाह थी। वहीं एक्टर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

रश्मिका मंदाना की शादी कब हुई?

इसे सुनेंरोकेंइंडिया टूडे को दिए इंटरव्यू में रश्मिका ने बताया कि, वो शादी के बारे में नहीं सोच रही हैं। शादी-विवाह जैसी चीजों के लिए वो अभी काफी छोटी हैं। इन गोल-मटोल बातों के जरिए रश्मिका ने शादी की बात टाल दी है।

रश्मिका मंदाना का जन्मदिन कब है?

5 अप्रैल 1996 (आयु 26 वर्ष)रश्मिका मांडणा / जन्म तारीख

रश्मिका मंदाना की पहली मूवी कौन सी है?

इसे सुनेंरोकेंरश्मिका मंदाना की पहली फिल्म (Debut Film ) – रश्मिका ने 2016 में कन्नड़ फिल्म “किरिक पार्टी” से अभिनय की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने ‘सांवी जोसेफ’ की भूमिका निभाई। यह फिल्म बहुत बड़ी हिट थी और साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई।

रश्मिका मंदाना ने अपने हाथ पर क्या लिखवाया है?

इसे सुनेंरोकेंरश्मिका मंदाना ने कलाई पर गुदवाई ये बात हालांकि उन्होंने सिर्फ एक ही टैटू हाथ की कलाई पर गुदवाया है। जिस पर लिखा है ‘इररिप्लेसेबल’। इसका मतलब है जिसे बदला न जा सके। एक्ट्रेस के मुताबिक ये टैटू उन्होंने खुद को ही डेडिकेट किया है।