बजाज फाइनेंस लोन कैसे देती है?

बजाज फाइनेंस लोन कैसे देती है?

पर्सनल लोन के लिए कैसे अप्लाई करें

  • अपने पर्सनल, रोजगार और फाइनेंशियल विवरण दर्ज करके ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भरें
  • तुरंत मंज़ूरी प्राप्त करने के लिए अपनी लोन राशि और पुनर्भुगतान अवधि चुनें
  • बजाज फिनसर्व का प्रतिनिधि आपसे संपर्क करेगा.
  • अप्रूवल के 24 घंटे के भीतर अपने लोन का डिस्बर्सल प्राप्त करें

ऑनलाइन लोन लेने के लिए क्या करना पड़ेगा?

इसे सुनेंरोकेंआरंभ करने के लिए, हमारे सिंपल लोन कैलकुलेटर का उपयोग करके अपनी लोन पात्रता की जांच करें। आप अपने बैंक लोन आवेदन को तीन आसान चरणों में ऑनलाइन जमा कर सकते हैं और सबसे आकर्षक ब्याज दरों के साथ उचित पुनर्भुगतान अवधि का लाभ उठा सकते हैं।

फोन पर से लोन कैसे लें?

इसे सुनेंरोकेंPhonepe से लोन लेने पर हमें कौन कौन से दस्तावेज लगते हैं? फ्लिपकार्ट पे लेटर एक्टिवेट करने में आपको लगभग 1000 से 50000 तक का लोन मिल जाता है इसमें बाद आपको अपना Phonepe App ओपन कर लेना है इसमें आपको My Mपर क्लिक करना है वहां पर आपको Payment Method पर आपका Flipcart Pay Letter का ऑप्शन अपने आप आ जाएगा।

पैन कार्ड पर लोन कैसे मिलेगा?

इसे सुनेंरोकेंPAN कार्ड के बिना पर्सनल लोन के लिए अप्लाई करते समय एप्लीकेंट के स्थायी एड्रेस के साथ अन्य आधिकारिक डॉक्यूमेंट भी मांगे जा सकते हैं. PAN कार्ड के बिना ऑनलाइन लोन लेने के लिए लेटेस्ट बैंक अकाउंट स्टेटमेंट जैसे इनकम स्टेटमेंट आवश्यक हैं.

आधार से लोन कैसे मिलेगा?

अब Aadhar Card से ले सकते हैं Personal Loan, जानिए कैसे कर सकते है ऑनलाइन अप्लाई

  1. मोबाइल ऐप डाउनलोड करें या उस बैंक की वेबसाइट पर जाएं जिसमें आपका अकाउंट है या फिर जहां से आप पर्सनल लोन के लिए आवेदन करना चाहते हैं।
  2. बैंक की प्रोसीजर के अनुसार अपने डिटेल्स के साथ लॉगिन करें
  3. लोन केटेगरी में, पर्सनल लोन विकल्प चुनें

बजाज फाइनेंस का टोल फ्री नंबर क्या है?

086980 10101
बजाज फिनसर्व लिमिटेड/ग्राहक सेवा

अभी कौन सा लोन मिल रहा है?

इसे सुनेंरोकेंप्रधानमंत्री मुद्रा योजना के तहत तीन तरह आपको 10 लाख रुपये तक का लोन मिल सकता है। आप अपनी जरूरत के हिसाब से शिशु, किशोर और तरूण लोन के तहत बैंक में आवेदन कर सकते हैं। अगर आप अपना व्यवसाय शुरू कर रहे हैं और आर्थिक मदद की तलाश कर रहे हैं तो इसके तहत अधिकतम 50,000 रुपये का लोन ले सकते हैं

गूगल पय से लोन कैसे ले सकते हैं?

इसे सुनेंरोकेंसबसे पहले हमें Google Pay Application (Google Pay Se Loan Kaise Le Sakte Hain)पर अकाउंट बनाना होगा यदि आपके पास Google Pay अकाउंट पहले से है तो आपको Google Pay को ओपन करना है होम पेज पर मौजूद ऑप्शन Buisness And Bills ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद Explore के ऑप्शन पर क्लिक करना है (Google Pay Loan Online)इसके बाद आपको …

आधार कार्ड से कैसे लोन लिया जाता है?