नैतिक की वाइफ कौन है?

नैतिक की वाइफ कौन है?

इसे सुनेंरोकेंपत्नी Nisha Rawal की शिकायत के बाद गिरफ्तार हुए Yeh Rishta के Naitik Singhania, जानिए पूरा मामला1 जून 2021

यह रिश्ता क्या कहलाता है नैतिक की पत्नी?

इसे सुनेंरोकेंपॉपुलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) में नैतिक का रोल निभाने वाले एक्टर करन मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के घरेलू हिंसा मामले में अब एक नया ट्विस्ट आ गया है। दरअसल, निशा रावल के बाद अब करन मेहरा ने चौंकाने वाला खुलासा किया है

अक्षरा और नैतिक कौन है?

इसे सुनेंरोकेंहिना खान ने इसी सीरियल से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। उन्होंने अक्षरा का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। करण मेहरा ने सीरियल में नैतिक का रोल निभाया था।

नैतिक का असली नाम क्या था?

इसे सुनेंरोकेंशो के मुख्य पात्र नायरा (शिवांगी जोशी) और कार्तिक (मोहसिन खान) हैं। पहले यह शो नायरा के माता-पिता अक्षरा (हिना खान) और नैतिक (‘शितल आई’) (करन मेहरा) पर केंद्रित था।

नैतिक और अक्षरा का असली नाम क्या है?

इसे सुनेंरोकेंशो के दो मुख्य किरदारों के जानें के बाद भी शो ने अपनी जगह दर्शकों के दिलों में बनाई हुई है. सीरियल के प्रोड्यूसर राजन शाही ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘दो मुख्य किरदार अक्षरा (हिना खान) और नैतिक (करन मेहरा) के शो के जाने के बाद उनके चाहने वाले बेहद दुखी थे.

नैतिक मूल्यों को अपने अंदर विकसित करने के लिए आपकी भूमिका क्या होगी?

इसे सुनेंरोकेंमानव जीवन में नैतिक मूल्यों की आवश्यकता, महत्त्व अनिवार्यता व अपरिहार्यता जरुरी हैं, ताकि वह अपने परिवार के साथ -साथ सामाजिक दायित्व को निभा सके। नैतिकता सामाजिक जीवन को सुगम एवं विस्तृत बनाती हैं । हमें हमेशा लगनपूर्वक सामाजिक, सांसारिक जिमेवारी निभाते हुए कुछ अलग करने की साहस रखना होगा ।

अक्षरा नैतिक का असली नाम क्या है?

अक्षरा का पति कौन है?

इसे सुनेंरोकेंवास्तविक जीवन में अक्षरा सिंह के पति पवन सिंह नहीं हैं। पवन सिंह की शादी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) के साथ हुई है। ज्योति सिंह अभिनेता पवन सिंह की पत्नी हैं। अक्षरा सिंह मूल रूप से बिहार की रहने वाली हैं।

अक्षरा और नैतिक का असली नाम क्या है?

यह रिश्ता क्या कहलाता है अक्षरा की मौत के बारे में बताइए?

इसे सुनेंरोकेंअक्षरा की मौत ऊंची पहाड़ी से पानी में गिरने की वजह से होगी। बता दें कि अक्षरा यानी हिना खान को लेकर पहले से ही काफी कंट्रोवर्सी हो चुकी है। ऐसे में अब सीरियल से अक्षरा को हटाया जा रहा है। हिना बोलीं-मैं नई अपॉर्च्युनिटीज के लिए तैयार…