मीन राशि को सफलता कब मिलेगी?

मीन राशि को सफलता कब मिलेगी?

इसे सुनेंरोकें2021 के साल के अन्त में धन को लेकर स्थिति बेहतर बनेगी। आपको अपने ससुराल से अचानक धन का लाभ भी हो सकता हैं। मीन राशि के लोगों के कार्य में इस वर्ष स्थिरता नहीं रहेगी। अक्तूबर से किसी नए प्रोजेक्ट के मिलने से आपके काम में बढ़ोतरी तो होगी पर कर्ज उतारने के लिए अधिक धन की भी आवश्यकता होगी।

मीन राशि के भगवान कौन है?

द्विस्‍वभाव राशि का असर जातकों के विचारों पर भी पड़ता है, एक समय इनके एक प्रकार के विचार होते हैं तो परिस्थितियां बदलने पर विचार भी बदल जाते हैं। मीन जातकों को प्राय: गैस संबंधी शिकायत होती है।…मीन

राशि चिह्न मछली
स्वामी वरुण
डेट्रिमेण्ट बुध देवता
एग्ज़ाल्टेशन शुक्र
फ़ॉल बुध

मीन राशि वालों के दिन कैसे चल रहे हैं?

इसे सुनेंरोकेंमीन (Pisces Horoscope) चंद्रमा आपकी राशि से तीसरे घर में गोचर कर रहा है, राशि का स्वामी बृहस्पति मकर राशि में है, किसी काम में व्यस्त रहेंगे, धन की प्राप्ति के लिए कोशिश तेज करना होगा, मित्रों की सलाह से फैसले करें लाभ होगा, सेहत का ख्याल रखें. शुभ रंग रहेगा भूरा और उपाय- सुंदरकांड का पाठ करें.

मीन राशि का दुश्मन कौन है?

इसे सुनेंरोकेंमीन राशि मकर, सिंह और तुला राशि को आमतौर पर मीन राशि का दुश्मन माना जाता है क्योंकि वे पैसे वाले होते हैं और अगर उन्हें विकल्प दिया जाए तो वे भावनाओं पर पैसे का चुनाव करेंगे।

मीन राशि का विवाह कब होगा 2021?

इसे सुनेंरोकेंमीन- मीन राशि वालों के जीवन में 2022 खुशियां लेकर आएगा। 13 अप्रैल को मीन राशि में गुरु का गोचर होगा। इस दौरान आपका विवाह तय हो सकता है।

मीन राशि वालों को कौन से देवता की पूजा करनी चाहिए?

इसे सुनेंरोकेंमिथुन, कर्क और मीन राशि वालों के लिए सावन का महीना किसी वरदान से कम नहीं है। इन लोगों को भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए ये उपाय जरूर करने चाहिए। इन उपायों को करने से भगवान शंकर की विशेष कृपा प्राप्त होती है… सावन के पावन माह में भगवान शंकर के साथ ही माता पार्वती की पूजा भी करें।

मीन राशि के दुश्मन कौन है?

मीन राशि का अच्छा समय कब आएगा?

इसे सुनेंरोकेंPisces Horoscope 2022: मीन राशि वालों के लिए वर्ष 2022 महत्वपूर्ण होने जा रहा है. नया साल आपके लिए कैसा रहेगा और किन-किन बातों का ध्यान रखना होगा, आइए जानते हैं. Pisces Horoscope 2022, मीन राशि (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, च, ची) : 2022 की शुरुआत होते ही आपकी विचारधारा को महत्व मिलेगा. नया सीखने की ओर अग्रसर नजर आएंगे.

मीन राशि की भविष्यवाणी क्या है?

इसे सुनेंरोकेंमीन राशि के जातकों के लिए यह साल बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता। इस साल आप नकारात्मक विचारों से परेशान हो सकते हैं। आपको मानसिक रूप से सशक्त होने के लिए योग ध्यान का इस साल सहारा लेना होगा। आध्यात्मिक विषयों का अध्ययन करके आप काफी सकारात्मक महसूस करेंगे।

मीन राशि का अच्छा समय कब आएगा 2022?

इसे सुनेंरोकेंमीन- मीन राशि वालों के जीवन में 2022 खुशियां लेकर आएगा। 13 अप्रैल को मीन राशि में गुरु का गोचर होगा।

इसे सुनेंरोकेंPisces/ Meen rashi, Aaj Ka Rashifal- मीन राशि के जातकों को वर्ष 2022 सही रास्ते पर ले जाएगा. आपने दूसरों के प्रति जो दया दिखाई है, उसका फल आपको अच्छा मिलेगा. यह आपका श्रेष्ठ समय है. अपने क्रियाकलापों को नए रूप में ढाल सकते हैं.

मीन राशि वालों की शादी कब होगी?

मीन राशि की किस्मत कब चमकेगी?

इसे सुनेंरोकेंमीन राशि के लोगों के लिए साल 2022 बहुत अच्छे नतीजे लेकर आएगा. आपको इस साल बहुत कुछ करने को मिलेगा. कुछ नई चीजों में हाथ आजमा सकते हैं. यदि आप व्यापारी हैं, तो व्यापार में कुछ बदलाव कर सकते हैं.

इसे सुनेंरोकें5- मीन (Pisces): मीन राशि के जातकों के लिए अप्रैल के बाद बृहस्पति आपकी राशि में गोचर करेगा. यह आपके विवाह के घर को प्रभावित करेगा जिसके शुभ प्रभाव से इस साल आपके विवाह की प्रबल संभावनाएं हैं.